प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी दौरे पे थे। सीधे सब्दो में कहा जा सकता है की ‘महाविजय’ के बाद ‘कर्मभूमि’ पहुंचे ‘सरकार’। काशी पहुंचने के तुरंत पश्चात वहां नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले काशी विस्वनाथ  भगवान की पूजा की।  तत्पश्चात, उन्होंने काशी के लोगो को सभोदित किया. उन्होंने काशी के लोगो को बताया की काशी  ने जो उन्हें शक्ति दी है, उनका वे सदैव आभारी हैं। उन्होंने काशी के हर कार्यकर्ता का आभार व्यक्त किया। 

नरेंद्र मोदी वाराणसी में

प्रधानमंत्री अपने भासन में ये भी कह रहे  भले ही मै काशी से अभी बोल रहा हूँ लेकिन मेरे लिए सारे उत्तर प्रदेश की जनता सराहनीये है जिन्होंने मुझपे पूर्ण विश्वास किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा की इस चुनाव में मै ऐसा आदमी था जो बिलकुल नर्वस नहीं था। मुझे हारने या जीतने का कोई डर नहीं था, क्यूंकि मुझे पता था की जनता ने अपने देश के लिए क्या सोच रखा है। 

नरेंद्र मोदी वाराणसी में

उन्होंने चुनाव में ड्यूटी करने वाले हर पुलिस वाले, मीडिया वाले और बाहर  से आने वाले मीडिया का अभिवादन किया।  उन्होंने उनलोगो पे भी निशाना साधा जो गन्दी राजनीती के कारण बहुत  से कार्यकर्ता और  लोगों को मौत के घाट उतार दिया। उन्होंने देश को आश्वासन दिलाया की जो भी लोग गन्दी राजनीती के  कारण नुकसान पहुंचाया है उन्हें बिलकुल माफ़ी नहीं मिलेगी।  और अंत में उन्होंने फिर से कहा- सबका साथ सबका विकास हमारी सोच है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *